Home Uncategorized कमला हैरिस के पति Doug Emhoff स्कूली कार्यक्रम में ले रहे थे हिस्सा, हुआ कुछ ऐसा कि…

कमला हैरिस के पति Doug Emhoff स्कूली कार्यक्रम में ले रहे थे हिस्सा, हुआ कुछ ऐसा कि…

0
कमला हैरिस के पति Doug Emhoff स्कूली कार्यक्रम में ले रहे थे हिस्सा, हुआ कुछ ऐसा कि…

[ad_1]

Kamala Harris Husband Bomb Threat: अमेरिका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के पति डौग एम्होफ (Doug Emhoff) को बम की धमकी (Bomb Threat) के बाद अचानक स्कूल के कार्यक्रम से बाहर जाना पड़ गया. उपराष्ट्रपति कमला हैरिस (Kamala Harris) के पति डौग एम्होफ को मंगलवार को वाशिंगटन (Washington) हाई स्कूल में एक कार्यक्रम में शामिल थे. बम की धमकी के बाद सीक्रेट सर्विस एजेंट (Secret Service Agents) द्वारा उन्हें स्कूल से बाहर कर दिया गया. जानकारी के मुताबिक एम्होफ ब्लैक हिस्ट्री मंथ मनाने में मदद करने के लिए डनबर हाई स्कूल में थे और कुछ मिनटों के लिए स्कूल के म्यूजियम में गए थे. इसी दौरान सिक्योरिटी से संबंधित एक मेंबर ने अचानक उनसे संपर्क किया और कहा कि हमें जाना है. 

बम धमकी के बाद कमला हैरिस के पति को कार्यक्रम से जाना पड़ा बाहर

सुरक्षाकर्मियों द्वारा एम्होफ (Doug Emhoff) को उनके लिए इंतजार कर रहे काफिले में ले जाया गया और फिर स्कूल के उन्हें दूर ले जाया गया. बाद में एक घोषणा के जरिए स्कूल में मौजूद छात्रों और शिक्षकों को बिल्डिंग खाली करने के निर्देश दिए गए. डिस्ट्रिक्ट ऑफ कोलंबिया पब्लिक स्कूल के प्रवक्ता एनरिक गुटिरेज ने कहा कि बम की धमकी दी गई थी जिसके बाद एम्होफ को जाना पड़ा है. एनरिक गुटिरेज एम्होफ की उपस्थिति के लिए डनबर (Dunbar) में थे.

फोन कॉल के जरिए स्कूल में बम होने की मिली थी सूचना

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये धमकी फोन कॉल के जरिए दी गई थी. जिसमें कहा गया था कि अंदर एक बम है. अमेरिकी सीक्रेट सर्विस (US Secret Service) ने मंगलवार को बाद में एक बयान में कहा कि इस समय यह बताने के लिए कोई जानकारी नहीं है कि खतरा एम्होफ की ओर निर्देशित था. वही एम्होफ के प्रवक्ता केटी पीटर्स ने कहा है कि यूएस सीक्रेट सर्विस को एक स्कूल में सुरक्षा खतरे से अवगत कराया गया था. जहां कमला हैरिस के पति एम्होफ छात्रों और फैकल्टी के साथ बैठक कर रहे थे. एम्होफ सुरक्षित है और स्कूल को खाली करा दिया गया था. एम्होफ के प्रवक्ता ने सीक्रेट सर्विस और डीसी पुलिस के उनके काम के लिए आभार भी जताया.

ये भी पढ़ें:

COVID-19 in Deer: अमेरिका में हिरन हुआ कोरोना के Omicron वेरिएंट से संक्रमित, इस वजह से खतरा और बढ़ा

70 वर्षीय महिला का शव मौत के दो साल बाद घर से मिला, पड़ोसियों ने ढाई साल से नहीं देखा था

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here