Home Uncategorized चोरी करने के लिए युवक बना ‘सांप’, रेंगकर लाखों का सामान कर देता था साफ, पुलिस भी हैरान

चोरी करने के लिए युवक बना ‘सांप’, रेंगकर लाखों का सामान कर देता था साफ, पुलिस भी हैरान

0
चोरी करने के लिए युवक बना ‘सांप’, रेंगकर लाखों का सामान कर देता था साफ, पुलिस भी हैरान

[ad_1]

US News: आपने अब तक चोरी की कई वारदातों के बारे में सुना होगा, लेकिन आज हम आपको ऐसे चोर के बारे में बता रहे हैं, जिसने अनोखे अंदाज में लाखों का सामान साफ कर दिया. वारदात को अंजाम देने के लिए चोर ‘सांप’ बन गया. सुनकर आप हैरान हो रहे होंगे लेकिन चोर सांप की तरह रेंगकर चोरी कर लेता था और सीसीटीवी कैमरे भी फेल हो जाते थे. कई वारदात होने के बाद पुलिस भी सकते में आ गई और उसके बाद गहराई से जांच करने पर चोर पकड़ में आ ही गया.

यह मामला अमेरिकी राज्य कैलिफोर्निया (California) का है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कैलिफोर्निया रिवरसाइड इलाके में चोरी की लगातार कई वारदात हो रही थीं, लेकिन जब पुलिस ने सीसीटीवी की जांच की, तो सबूत नहीं मिले. पुलिस लगातार जांच कर रही थी लेकिन सफलता नहीं मिल रही थी. इसी दौरान राज्य के क्राउन कोल्ड एक्सचेंज में 37 लाख रुपये की चांदी चोरी होने का मामला सामने आया. इस बार पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए सीसीटीवी फुटेज तलाशे. इस बार चोर सीसीटीवी में कैद हो गया.

Canada Protests: विरोध-प्रदर्शन के बीच कनाडा के पीएम Justin Trudeau परिवार के साथ सीक्रेट लोकेशन पर हुए शिफ्ट ! जानें पूरा मामला

अब पुलिस के सामने सबसे बड़ा सवाल यह था कि आखिर अब तक जितनी भी वारदात हुईं, उसमें यह चोर सीसीटीवी में कैद क्यों नहीं हुआ. सीसीटीवी की जांच की तो पता चला कि चोर सांप की तरह रेंगकर एक जगह से दूसरी जगह तक पहुंचता था और चोरी करके इसी अंदाज में वापस चला जाता था. इसकी वजह से कई जगह पर वह सीसीटीवी में कैद नहीं हुआ. लेकिन कहते हैं कि अपराध करने वाला कोई ना कोई सबूत छोड़ जाता है और आखिरी मामले में वैसा ही हुआ.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चोर किसी भी शोरूम यह घर का दरवाजा तोड़ने के लिए लेटकर ही पहुंचता था. इससे वहां लगा अलार्म सिस्टम उसे डिटेक्ट नहीं कर पाता था और वह वारदात को अंजाम देकर निकल जाता था. अब यह मामला इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है. हर कोई इस ‘नागिन डांस’ करने वाले चोर की कहानी जानकर हैरान हो रहा है. 

World News: हत्या के मामले में इस देश में 50 लोगों को सुनाई गई मौत की सज़ा, लेकिन नहीं ली जाएगी किसी की भी जान, जानें क्यों

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here