Home Politics लालची व मौकापरस्त प्रत्याशियों को सबक सिखाएंगे डेराबस्सी क्षेत्र के लोग : एन.के. शर्मा

लालची व मौकापरस्त प्रत्याशियों को सबक सिखाएंगे डेराबस्सी क्षेत्र के लोग : एन.के. शर्मा

0
लालची व मौकापरस्त प्रत्याशियों को सबक सिखाएंगे डेराबस्सी क्षेत्र के लोग : एन.के. शर्मा

केजरीवाल पंजाब का माहौल खराब करना चाहता है

डेराबस्सी, 30 जनवरी () – विधानसभा क्षेत्र डेराबस्सी से अकाली बसपा गठबंधन के प्रत्याशी एन.के. शर्मा ने डेराबस्सी में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि लालची व मौकापरस्त लोगों की नीति व नीयत से लोग अच्छी तरह वाकिफ हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि डेराबस्सी क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी का भ्रष्टाचार जगजाहिर हो चुका है और टिकट लेने की होड़ में पार्टी पूरी तरह से फूट का शिकार हो चुकी है। टकसाली कांग्रेसियों के बाद अब डेराबस्सी के कांग्रेसी भी इस पार्टी के प्रत्याशी दीपेंद्र ढिल्लों को हराने के लिए तैयार बैठे हैं। उन्होंने कहा कि लोग चुनाव के सीजन में बाहर निकलने वाले मौसमी मेंढकों को बिल्कुल भी मुंह नहीं लगाएंगे और लोगों की भावनाओं से से खिलवाड़ करने वालों को सबक सिखाएंगे।
उन्होंने आप पार्टी संबंधित बातचीत करते हुए कहा के केजरीवाल पंजाब का माहौल खराब करना चाहता है, यदि पंजाब में आप आई तो पंजाब की अमन और शांति का खत्म होना लाजमी है। दिल्ली के लोग आम आदमी पार्टी से परेशान हो चुके हैं और विभिन्न माध्यमों द्वारा पंजाब निवासियों को अपील कर रहे हैं कि सत्ता के लालची आप प्रत्याशियों की झूठी कहानियों पर यकीन न करें।
उन्होंने क्षेत्र के कांग्रेसी प्रत्याशी दीपेंद्र ढिल्लो संबंधित कहा कि ढिल्लों विकास के लिए नहीं बल्कि पैसा इकट्ठा करने की राजनीति में विश्वास रखता है। उन्होंने कहा कि दीपेंद्र ढिल्लों पार्टी और लोगों में अपना विश्वास गंवा चुका है।
उन्होंने कहा कि हल्के के बाहर आलीशान कोठियों में रहने से लोगों की समस्याएं हल नहीं होती। लोगों के मसले हल करने के लिए दिन रात की परवाह किए बगैर उनके बीच रहना पड़ता है।
उन्होंने लोगों के सहयोग की मांग करते हुए कहा कि क्षेत्र की खुशहाली के लिए 20 फरवरी को तक्ड़ी का बटन दबाएं जिससे क्षेत्र को एक बार दोबारा विकास की राह पर चलाया जा सके।
इस अवसर पर जसपाल सिंह सरपंच जीरकपुर, चरणजीत सिंह टिवाना, गुरदर्शन सिंह सैनी, उपेंदर सैनी, मनजीत सिंह मलकपुर, हरेंद्र हनी, मनविंदर सिंह टोनी राणा समेत अन्य नेता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here