Home Uncategorized 9 साल की बच्ची ने रूसी हमले में मारी गई मां को लिखा पत्र- ‘आप दुनिया में सबसे अच्छी मां’

9 साल की बच्ची ने रूसी हमले में मारी गई मां को लिखा पत्र- ‘आप दुनिया में सबसे अच्छी मां’

0
9 साल की बच्ची ने रूसी हमले में मारी गई मां को लिखा पत्र- ‘आप दुनिया में सबसे अच्छी मां’

[ad_1]

Russia Ukraine War:  अपनी मृत मां को लिखे पत्र में एक नौ वर्षीय यूक्रेनी लड़की ने अच्छा बनने का का वादा किया है ताकि वह उससे स्वर्ग में मिल सके. यूक्रेन के बोरोड्यांका की रहने वाली गैलिया ने रूसी आक्रमण में अपनी मां के मारे जाने के बाद यह पत्र लिखा था. पत्र की एक तस्वीर ट्विटर पर यूक्रेन के आंतरिक मामलों के मंत्री के सलाहकार एंटोन गेराशचेंको द्वारा साझा की गई थी.

गेराशचेंको ने ट्वीट को कैप्शन दिया, “यहां एक 9 वर्षीय लड़की का पत्र उसकी माँ को दिया गया है जिसकी मृत्यु #बोरोड्यांका में हुई थी. “मां! आप पूरी दुनिया में सबसे अच्छी मां हो. मैं आपको कभी नहीं भूलूंगी. स्वर्ग में खुश रहो. मैं एक अच्छा इंसान बनने और स्वर्ग में भी जाने की पूरी कोशिश करूंगी. स्वर्ग में मिलते हैं! गैलिया xx.”

 

द सन की एक रिपोर्ट के अनुसार, लड़की ने पत्र में अपनी मां को “जीवन के सर्वश्रेष्ठ नौ वर्षों के लिए” धन्यवाद दिया. सोशल मीडिया पर वायरल इस पत्र ने कई यूजर्स की आंखें नम कर दीं.

बता दें 24 फरवरी को रूस ने यूक्रेन पर हमला किया था जिसके बाद से यह युद्ध लगातार जारी है. रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने इसे यूक्रेन के विसैन्यीकरण के लिए एक विशेष सैन्य अभियान बताया. इस हमले के लिए रूस की कड़ी आलोचना हुई. पश्चिम ने रूस पर कई प्रतिबंध लगाए लेकिन यह जंग अब भी जारी है.

इस बीच राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने मंगलवार को कहा कि मॉस्को यूक्रेन में सैन्य अभियानों के साथ योजना के अनुसार आगे बढ़ेगा. पुतिन ने एक टेलीविज़न प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, “हमारा काम निर्धारित सभी लक्ष्यों को पूरा करना और नुकसान को कम करना है. हम जनरल स्टाफ द्वारा मूल रूप से प्रस्तावित योजना के अनुसार लयबद्ध, धीरज से कार्य करेंगे.”

यह भी पढ़ें:

Russia Ukraine War: यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की बोले- रूसी तेल पर यूरोपीय संघ को लगाना चाहिए प्रतिबंध

Russia Ukraine War: क्या रूस ने मारियुपोल में किया रासायनिक हथियारों का इस्तेमाल? यूक्रेन बोला- अभी नहीं पुष्टि कर सकते



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here